बड़े बोदल ठोठा पारा मे मूलभूत सुविधाओं का अभाव, ग्रामीणों ने गिनाए समस्याओं का अंबार

जगदलपुर बस्तर के माटी

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेन्द्र भवानी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि जगदलपुर ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत बड़े बोदल ठोठा पारा के 20 घर के लोगो को पेय जल की समस्या से गुजरना पड़ रहा है, पहुँच मार्ग तक नहीं है, रात होते ही चारो तरफ अंधेरा का हाल है ना सोलर लाइट की व्यवस्था ना ही है स्ट्रीट लाइट की सुविधा। क्षेत्रीय विधायक मूलभूत सुविधाओं का नहीं दे रहे ध्यान।

वही भवानी ने कहा की बारिश का मौसम है और इस पारा मे आँगनबाड़ी ना होने के कारण यहां के बच्चों को दूसरा पारा जिसका नाम स्कुल पारा है वहां मजबूरन जाना पड़ता है छोटे छोटे बच्चे लोग बारिश के समय जा नहीं पाते पानी भर जाता पुलिया की भी है जरूरत लेकिन निष्क्रिय क्षेत्रीय विधायक का अंजाम भोग रहे है यहाँ के आम जनता जिम्मेदार अधिकारी भी नहीं देते है ध्यान कैसे होगा विकास बताये क्षेत्रीय विधायक !

समस्या का समाधान हेतु ग्रामीण के साथ सयुंक्त आंदोलन कर समस्या का निवारण हेतु जल्द ही बड़ाएंगे कदम क्युकी बात है आम लोगो की हक अधिकार जो दिला के रहेंगे !

समस्या पर जनसंवाद के कार्यक्रम मे मुख्यरुप से उपस्थित :- नरेन्द्र भवानी, मोहसिन खान,ललित कश्यप,बोंदू कश्यप,आंदो कश्यप,निषा कश्यप,नर्सिंग कश्यप,राजेश नेताम,सोमारु कश्यप,लछनी कश्यप,बोदे नेताम,दयो बघेल,कारी नेताम,कनक कश्यप,सुकमती मण्डावी,बुदाय मण्डावी,सुदरी कश्यप
,अनीता कश्यप मौजूद थे

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!