बीजापुर विधायक से प्रमाण पत्र की आवश्यकता नही

केदार कश्यप् पर आरोप लगाने से पूर्व खुद के गिरेंबान में झांके

बस्तर का हर एक कार्यकर्ता में है भाजपा के प्रति समर्पण भाव

चित्रकोट विधानसभा से कांग्रेस की हार पर चुप्प क्यों है मंडावी



बीजापुर /नारायणपुर बस्तर के माटी समाचार
बीजापुर विधायक द्वारा वन मंत्री केदार कश्यप्प पर लगाये गये आरोप को
लेकर भाजपा नेता जी. वेंकट ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि किसी कांग्रेस
के विधायक से चुनाव परिणामों को लेकर प्रमाण पत्र की आवश्यकता नही है।बस्तर लोकसभा चुनाव मंत्री केदार कश्यप् के साथ साथ हर एक कार्यकर्ता ने धरातल पर आकर कार्य करके 50 हजार से भी अधिक मतों से चुनाव में विजय श्री प्राप्त कर ली है।बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी द्वारा वन मंत्री केदार कश्यप पर लोकसभा
चुनाव में निष्क्रिय रहने के आरोप के बाद बीजापुर जिला भाजपा के नेता जी वेंकट ने कहा कि कांग्रेसी नेता स्वयं अपने गिरेबांन में झांके। बस्तर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्यासी महेश कश्यप जी ने 50 हजार से अधिक मतों से जीत हासिल की है और जीत में प्रदेश अध्यक्ष किरण देव जी,वनमंत्री केदार कश्यप जी सहित भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ताओं ने धरातल पर आकर कार्य किया और 6 बार के विधायक को पटखनी दे दी। श्री वेंकट ने कहा कि बस्तर लोकसभा सीट से चित्रकोट, दंतेवाड़ा,कोन्टा से कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी है जबकि चित्रकोट से स्वयं प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का गृह विधानसभा है बावजुद इसके उक्त विधानसभा से 7502 व्होट की लीड भाजपा को है। क्या विधायक मंडावी प्रदेश अध्यक्ष से इस हार का कारण पुछेंगे।क्या उनसे भी वही सवाल करेंगे जो केदार कश्यप जी के लिऐ कर रहे है।इसी तरह दंतेवाड़ा विधानसभा से कॉंग्रेस भाजपा से 12884 मतो से पीछे थी तो क्या इसके लिए देवती कर्मा को दोषी ठहरायेंगे। इसी तरह कोंटा विधानसभा सीट से स्वयं कांग्रेस से लोकसभा प्रत्यासी रहे 6 बार के विधायक कवासी लखमा 4000 व्होटो से पीछे रह गये क्या इसमें भी कवासी लखमा की भाजपा से सांठगांठ थी। श्री वेंकट ने कहा कि विक्रम मंडावी की जमीन धीरे धीरे खिसक रही है इसलिये अनापशनाप बयानबाजी कर रहे है। श्री वेंकट ने कहा कि विधायक मंडावी अपनी पार्टी कांग्रेस की चिंता करे, इस चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई दिग्गज धराशाही हुए है उसकी समीक्षा करें। रही बात केदार कश्यप जी की तो बस्तर के हर  भाजपा कार्यकर्ता को अपने परिवार की तरह रखा है और बस्तर की राजनीति में कश्यप परिवार का योगदान अमूल्य है।

कांग्रेस के दुष्प्रचार के बाद भी मिली लीड नारायणपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष रूपसाय सलाम  ने कहा कि बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी सिर्फ बयानबाजी करके मीडिया में अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहते है। नारायणपुर विधानसभा में भाजपा को विषम परिस्थितियों के बावजुद 4500 से अधिक व्होटो की लीड मिलना लाखों के बराबर है। विधायक विक्रम मंडावी को अच्छी तरह से पता होगा कि किस तरह से धर्मांतरण व नक्सलवाद का आतंक फैला कर कांग्रेस ने भाजपाईयों को चुनाव प्रचार से रोकने का असफल प्रयास किया।लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ताओ की हत्या व नक्सल धमकी के बाद भी भाजपा कार्यकर्ता मंत्री केदार कश्यप के नेतृत्व में दिन रात जुटे रहे। कांग्रेस ने संपूर्ण बस्तर लोकसभा क्षेत्र में फर्जी आरक्षण का विडियों वायरल कर आदिवासी क्षेत्रों मे दुष्प्रचार करने का प्रयास किया था लेकिन यहां के आदिवासी उसके झांसे में नही आये। इस विधानसभा में कांग्रेस व लखमा के बेटा हरीश कवासी रात में भी चुनाव प्रचार करती थी जबकि भाजपा कार्यकर्ताओ को नक्सलियों द्वारा धमकी दी जाती थी।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!