विधायक नेताम ने किया 75 लाख रुपए से बनने वाले स्कूल भवन का भूमि पूजन,व अनेक सामग्रियों का किया वितरण

सत्यानंद यादव

केशकाल बस्तर के माटी :- केशकाल विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत कोहकामेटा में वन विभाग द्वारा संयुक्त वन प्रबंधन समितियों को प्राप्त लाभांश राशि से सामग्री वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केशकाल विधायक संतराम नेताम शामिल हुए। इस दौरान विधायक के हाथों से वन प्रबंधन समितियों को कूप कटाई से प्राप्त होने वाली लाभांश राशि का उपयोग कर नालाझर, गौरगांव व कोहकमेटा के समितियों के लिए सामुहिक रूप से उपयोगी सामग्रियां जैसे टेंट, बर्तन, आलमारी, टेबल, कुर्सी, साउंड सिस्टम, चटाई आदि का वितरण किया गया। साथ ही शहीद महेंद्र कर्मा जीवन बीमा अनुदान राशि वितरण कार्यक्रम के तहत 5 लोगों को 2-2 लाख रुपए का चेक विधायक के हाथों प्रदान किया गया।

इसी तारतम्य में ग्राम पंचायत कोहकमेटा में विधायक संतराम ने एक बड़ी सौगात दी है। उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधियों व ग्राम प्रमुखों की मौजूदगी में 75 लाख रुपए की लागत से बनने वाले नवीन हाई स्कूल भवन निर्माण हेतु भूमिपूजन किया। साथ ही 300 मीटर के सीसी सड़क निर्माण कार्य का भूमिपूजन भी किया गया।

इस दौरान विधायक संतराम ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2018 में आप सभी के आशीर्वाद की बदौलत छत्तीसगढ़ में हमारी कांग्रेस की सरकार बनी थी। हमारी सरकार को अब 5 वर्ष पूरे होने वाले हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की जनता से जितने वादे किए थे वह सभी पूरे भी किये। साथ ही अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश का विकास किया। हमारी सरकार ने प्रदेश के किसानों की कर्जमाफी, बिजली बिल हाफ, धान के समर्थन मूल्य में वृद्धि कर के किसानों को लाभान्वित किया। हमने प्रदेश के बेरोजगारों, गांयता, पटेल, मांझी, चालकी, भूमिहीन मजदूर की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाया। ग्रामीणों को अनेक योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाया जा रहा है। इससे जनता खुश है। और हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले दिनों में चुनाव परिणाम आएगा तो एक बार पुनः बहुमत के साथ हमारी सरकार बनेगी।

इस दौरान सरपंच रामेश्वरी नाग, उपसरपंच विजय नाग, वरिष्ठ कांग्रेसी सेत कश्यप, कमलेश ठाकुर, श्रीपाल कटारिया, हरगोविंद कश्यप, डीएफओ गुरुनाथन एन, एसडीओ सुषमा जे. नेताम समेत वन विभाग के अधिकारी कर्मचारी व ग्रामीणजन मौजूद रहे।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!