विश्रामपुरी में सम्पन्न हुआ कांग्रेस का विशाल संकल्प शिविर,811 लोगों ने कांग्रेस में किया प्रवेश, पीसीसी अध्यक्ष ने किया स्वागत

सत्यानंद यादव

केशकाल बस्तर के माटी :- केशकाल विधानसभा अंतर्गत विश्रामपुरी में शनिवार को कांग्रेस का विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर संपन्न हुआ। इस शिविर में पीसीसी अध्यक्ष व बस्तर सांसद दीपक बैज, कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी व महामंत्री रवि घोष भी शामिल हुए। इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी की रीति नीति एवं विचारधारा के साथ निष्ठापूर्वक कार्य करते हुए बस्तर की सभी 12 सीटों पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलवाने का संकल्प दिलाया। साथ ही 811 लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन भी थामा है। पीसीसी अध्यक्ष बैज व विधायक संतराम ने सभी नवप्रवेशी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस का गमछा पहनाकर कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत किया।



इस दौरान केशकाल विधायक संतराम नेताम ने कहा कि जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में समाज के हर वर्ग के विकास और उत्थान के लिए काम किया है। शासन की दर्जनों जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश का उत्तरोत्तर विकास हुआ है। प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने वाले बूथ, जोन, सेक्टर के कार्यकर्ताओं के मेहनत की बदौलत एक विधायक की जीत होती है। इसलिए आज सभी कार्यकर्ताओं के संकल्प शिविर का आयोजन हुआ है। हम सब संकल्प लेते हैं कि आगामी चुनाव में भी इसी मेहनत और लगन के साथ काम करेंगे। और पुनः छग में कंग्रेस की सरकार बनाएंगे।

पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि हम प्रदेश के सभी 90 विधानसभाओं में संकल्प शिविर का आयोजन कर रहे हैं। इसी क्रम में आज केशकाल विधानसभा में शानदार शिविर संपन्न हुआ। इस शिविर में आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर जमीनी स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आवश्यक रणनीति तैयार की गई। साथ ही 811 लोगों ने कंग्रेस की सदस्यता भी ली है। हमने सभी नवप्रवेशी कार्यकर्ताओं का तिलक लगाकर व कंग्रेस का गमछा पहनाकर स्वागत किया है।

बैज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की झूठी राजनीति का अंत हो गया है। 2018 में जिस प्रकार से प्रदेश की जनता ने स्पष्ट बहुमत के साथ कंग्रेस की सरकार बनाई। उसी प्रकार 2023 के चुनाव में भी इससे बेहतर परिणाम देखने को मिलेंगे। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनेगी और इसमें बस्तर संभाग की सभी 12 सीटों की अहम भूमिका होगी।

दीपक बैज ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में केशकाल विधानसभा की जनता के लिए विधायक संतराम नेताम ने अनेकों विकासकार्य किए हैं। सड़क, पुल, पुलिया, स्कूल, कालेज, आईटीआई जैसे अनेक कार्य हुए हैं। इसलिए भाजपा की ओर से नौकरशाह को मैदान में उतारने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। भाजपा केशकाल से रमन सिंह को भी प्रत्याशी बनाती है तो भी यहां कंग्रेस के प्रत्याशी की जीत तय है। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!