सीताक्का ने कहा “बस्तर की आवाज़ हैं लखमा दादी”


केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर हर ग़रीब महिला को साल के एक लाख रुपये मिलेंगे- सीताक्का


कवासी लखमा ने मद्देद की सभा को मोबाइल फ़ोन से किया संबोधन




बीजापुर बस्तर के माटी समाचार
शुक्रवार को तेलंगाना सरकार की पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री व महिला एवं बाल विकास मंत्री दनसारी अनुसुईया (सीताक्का) भोपालपटनम क्षेत्र के एक दिवसीय चुनावी दौरे पर रही इस दौरान उन्होंने भोपालपटनम के ग्राम नरोनापल्ली और दम्मूर में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया वहीं मद्देद के आम सभा में कांग्रेस पार्टी और बस्तर लोक सभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के लिए वोट मांगते हुए कहा कि “बस्तर की आवाज़ कवासी लखमा है।”

बस्तर की आवाज़ को दिल्ली तक पहुँचाने के लिए हर समय सुख दुःख में हमारे बीच रहने वाले आदिवासियों की आवाज़, बस्तर की आवाज़ कवासी लखमा को अपना वोट देकर भारी मतों से जिताने की अपील मतदाताओं से की है।
मंत्री दनसारी अनुसुईया (सीताक्का) ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर देश की हर ग़रीब महिला को साल में एक लाख रुपये देने की गारंटी कांग्रेस पार्टी देती है। उन्होंने आगे कहा कांग्रेस की सरकार बनने पर केंद्र सरकार में ख़ाली पड़े 30 लाख सरकारी पदों को भरा जाएगा और देश के किसानों के ऋण माफ़ किए जाएँगे। मंत्री दनसारी अनुसुईया (सीताक्का) ने अपने संबोधन में कहा कि जब से देश में मोदी सरकार बनी है तब से देश में महगाई चरम पर है पेट्रोल, डीज़ल, घरेलू गैस और खाद्य पदार्थों के दाम आसमान छू रहे है देश का आम आदमी महंगाई और जीएसटी से त्रस्त है मोदी सरकार ने पिछले दस सालों में देश की जनता को कोई राहत नहीं दिया है उल्टे देश के उद्योगों को मोदी सरकार और भाजपा ने देश के अपने पूंजीपति मित्रों अड़ानी और अंबानी को बेचने का काम किया है

इसलिए ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना ज़रूरी है। मंत्री दनसारी अनुसुईया (सीताक्का) ने आगे कहा कि मोदी की गारंटियों की कोई गारंटी नहीं है युवाओं को हर साल दो करोड़ रोज़गार और प्रत्येक के खाते में पंद्रह पंद्रह लाख रुपये देने के वादों के जैसे ही मोदी की गारंटियां भी जुमले है।
कवासी लखमा ने मद्देद की आम सभा को मोबाइल फ़ोन से संबोधन करते हुए कांग्रेस पार्टी और स्वयं के लिए वोट मांगा है। सभा को बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी, ज़िला पंचायत सुकमा के अध्यक्ष हरीश कवासी, ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर, ज़िला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे ज़िला पंचायत सदस्य बसंत राव ताटी, समेत अन्य नेताओं ने संबोधित किया है। इस दौरान पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कामेश्वर गौतम, ज़िला पंचायत सदस्य सरिता चापा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रमेश पामभोई,

तलांडी इस्तरी, जनपद अध्यक्ष निर्मला मरपल्ली, उपाध्यक्ष मिच्चा मुतैया, नगर पंचायत अध्यक्ष रिंकी कोरम, नगर पालिका अध्यक्ष बेनहुर रावतिया, वरिष्ठ कांग्रेसी कन्नूर सत्यम, वरिष्ठ पार्षद प्रवीण डोंगरे, कलाम ख़ान, ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ज्योति कुमार, कोषाध्यक्ष पुरुषोत्तम खत्री, सुनील उद्दे, ई. लक्ष्मीनारायण, ई. श्रीनिवास, महिला कांग्रेस की पी. सम्मक्का के अलावा युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Comment

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग

error: Content is protected !!